Wednesday 22 January 2020

INSTAGRAM से कैसे कमाए .(EARN FORM INSTAGRAM IN HINDI)

अगर आप इन्स्ताग्राम से पैसा कमाना चाहते है तो आप अच्छी जगह आये है .आज एस ब्लॉग में आप सभी को पता चलेगा की आप कैसे इन्स्ताग्राम से पैसा कमा सकते है .हा सुनकर आपको भरोसा न हो पर मई बता दू आप इन्स्ताग्राम से पैसा कम सकते है .ऐसे तो आप बहुत से ब्लॉग या वीडियोस में कमाने के तरीके देखते होंगे पर उनमे से कुछ ही सही होते है पर इन्स्ताग्राम से कमाना कोई ट्रिक नहीं है ये रियल कमाई है .आपको कई जगह पर बताया जाता होगा कि आसानी आसानी से कमाए गेम खेल कर.दुनिया ऐसा कोई काम नहीं होगा जो आपसे आसन काम कराकर पैसे दे वे कंपनी आपसे काम करवाते रहते है और उनके payment का कोई पता नहीं चलता है .एन मामलो में न पड़े यदि आप कही पैसा कमाना या INVEST करना चाहते है तो पहले आप अपने परिवार या अपने दोस्तों से सलाह ले ले .एन बातो को छोड़ कर आगे बढ़ते है अपने TOPICE के बारे में . 

                                अगर आप भी जानना चाहते है की आप इन्स्ताग्राम से कैसे कमा सकते है तो पूरा ब्लॉग पढ़े .पहले जान लेते है इन्स्ताग्राम है क्या?

INSTAGRAM KYA HAI


इन्स्ताग्राम (INSTAGRAM ) क्या है ?(WHAT IS INSTAGRAM IN HINDI ?) 

 इन्स्ताग्राम एक पोपुलर चैटिंग पल्त्फोर्म है जहा हम दुनिया से अपनी स्टोरीज शेयर करते है .यह फोटोज ,वीडियोस और भी बहुत कुछ हम यहाँ पर दुनिया को बता सकते है .यदि लोगो को हमारा स्टाइल और हमारी पोस्ट अछि लगती है तो लोग हमें FOLLOW करते है .हमारे प्रोफाइल को दुनिया का कोई भी व्यक्ति आसानी से देख सकता है .इसे चलाना बहुत आसन है .

इन्स्ताग्राम (INSTAGRAM ) से कैसे कमाए ?HOW TO EARN MONEY FROM INSTAGRAM?(4 TIPS)

इन्स्ताग्राम (INSTAGRAM) से कमाने के ये 4 तरीके 
  • RESPONSER
  • AFFLITE MARKETING PROGRAM 
  • SELL PHOTOS 
  • ONLINE SELLER

आएये जान ले इनके बारे में 

  • RESPONSER :यदि आप INSTAGRAM में पोपुलर है और आपके FOLLOWER की संख्या अधिक है तो कंपनिया आपको ADS के लिए RESPONSER करेगी ये करने के आपको कंपनी के द्वारा रुपये दिए जायेंगे .यह बेहद सरल तरीका है .पर यद् रखे आपके FOLLOWERS की संख्या अधिक होनी चाहिए तभी आपको RESPONSERSHIP दिया जायेगा .

  •  AFFLITE MARKETING :यह बेहद सरल तरीका है .इसमें आपको बस AFFLITE ACCOUNT की जरुरत है .आपको किसी भी चीजे का ADVERTISEMENT अपने इन्स्ताग्राम पर दिखना है .अगर कोई आपके AD पर CLICK करके उसे खरीदता है तो आपको उसका लगभग 10% आपको मिलता है .

            AFFLITE MARKETING की पूरी जानकारी .

  • PHOTO SELLING :अगर आप ART में अच्छे है तो आप ART बना कर अपने इन्स्ताग्राम पर पोस्ट करदे अगर कोई खरदना चाहे गा तो आपसे CONTECT करेगा .आप अपने मुताबिक उसका दाम बताकर उसके पते पर भेजवा सकते है .

  • ONLINE SELLER अगर आपकी किसी चीज की दुकान है और आप से बचना चाहते है तो इन्स्ताग्राम पर पेज बनाकर उन वस्तुओ की PHOTOS अपलोड करदे .अगर कोई आपके पेज पर आता है और किसी चीज को लेना चाहता है .तो वो आपसे CONTECT कर लेगा .और आप सका सामान इक्छा मुताबिक बजवा दे .
                      PHOTO EDITING कैसे करे
                 आशा करता हु की अब आपन जान चुके होंगे की आप कैसे इन्स्ताग्राम (INSTARAM )से कम सकते है .आपने हमारा पूरा BLOG पढ़ा हम धन्य हो गए .

          BLOG पढने के लिए धन्यवाद् .......................


No comments:

Post a Comment