Thursday 4 June 2020

"REMOVE CHINA APP' क्या है ?

रिमूव चाइना अप्प

REMOVE CHINA APP क्या है ? कैसे काम करता है ? GOOGLE  ने "REMOVE CHINA APP " को PLAY STORE से क्यों हटाया ? आज हम जानेंगे इस अप्प के बारे में .तो चलिए जानते है इसके बारे में ..............

 जैसा की आप नाम से ही जान चुके होंगे की ये अप्प चाइना के अप्प को आपके मोबाइल से हटाने का काम करता है .चाइना हमेशा से ही चाहता है की वो आत्मनिर्भर रहे और पूरी दुनिया उसपर निर्भर रहे .इसीलिए चाइना किसी देश से कोई वास्तु नहीं खरीदता है .चाइना पुरे दुनिया को अपना सामान बेचता है .
चाइना गूगल का उपयोग नहीं करता है बल्कि उसके पास अपना सर्च इंजन है .बड़े अजिब लोग है कोई भी सामान उठा कर दे दो सब कोई उसे बनाने के लिए हाथ खड़ा कर देता है उस देश में . आज पूरी दुनिया YOUTUBE का उपयोग कर रही है तो चाइना ने तो अपना ही YOUTUBE निकल दीया जिसका नाम YOUKU .चाइना के लोगो का के देश प्रेम है की अन्य देश के लोग जैसे ALLIANS है .
वह के सभी लोग काबिल है .इसी लिए आज वो आगे बड़े चले आ रहे है .

CHINA के अप्प कैसे कर रहे हैं INDIA पर राज?
   जी हां यदि आपको नहीं पता तो मैं बता दू की TIC-TOK , UC BROWSER और अन्य अश्लील अप्प्स है जो की आपके फ़ोन में हैं .इंडिया के भविष्य  को बर्बाद करने वला अप्प केवल चाइना ही बना सकता हैं .इन अप्प्स पर कोई अच्छी चीजे हो तो भी उसे आइसे दीखता है जैसे .............................................................  भाई अब समझ लो आपही की ये हमारे भारत के लिया कितना नुकशान और चाइना के लिए कितना फायदा है .

     DOWNLOAD REMOVE CHINA APP


REMOVE CHINA APP किस देश का है ?

 REMOVE CHINA APP को भारत की कंपनी ONE TAP LABS के द्वारा बनाया गया है .इसे आत्मनिर्भर भारत के तहत बनाया गया था .

PLAY STORE ने "REMOVE CHINA APP" को क्यों हटाया ?

        PLAY STORE का उपयोग अप्प्स को INSTALL करने के लिए बनाया गया  है .लेकिन रिमूव चाइना अप्प  इसके विरुद्ध था इसी लिए इसे प्ले स्टोर से हटा दिया गया .लेकिन डरने की कोई बात नहीं है .हमारा देश भारत आत्मनिर्भर हो इसलिए हम तैयार है हमारे ब्लॉग में आपको REMOVE चाइना अप्प का LINK मिल जाएगा जहा से आप आसानी से इस अप्प को डाउनलोड कर सकते है . और आत्मनिर्भर भारत में सहयोग दे सकते है ......

      अपने भारत को SUPPORT करे .जय हिन्द ....................................................





No comments:

Post a Comment